Dangerous Railway Track In India

Dangerous Railway Track In India | दुनिया के 10 सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक

नमस्कार दोस्तों Dangerous Railway Track In India में आपका स्वागत है। आज हम भारत के सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक के साथ साथ दुनिया के 10 सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक की जानकारी बताने वाले है। परिवहन का सबसे सस्ता जरिया यानि ट्रेन सबसे सस्ता और आरामदायक परिवहन विकल्प है। उसके साथ पर्यटकों को ट्रेन की यात्रा में घने जंगल, घास के मैदान, नदी और छोटे बड़े पहाड़ो के अदभुत और कई खूबसूरत परिदृश्य देखने का मौका मिलता है। उसके कारन ट्रेन की सवारी यात्री को अद्वितीय यात्रा का अनुभव प्रदान करती है। 

आज हम 10 Most Dangerous Railway Tracks In The World In Hindi में आपको प्राकृतिक सुन्दरता के साथ साथ खतरों और रोमांच से भरे हुए विश्व के खतरनाक रेलवे ट्रैक की कुछ जानकारी बताने जा रहे है। अगर आप भी खतरों और रोमांच से भरे बेहतरीन दृश्य और सफर का मजा लेना चाहते है। तो उसकी यात्रा आपको जरूर करनी चाहिए। लेकिन आपको बतादे की बहुत कम लोग होंगे जो ऐसे ट्रेन से यात्रा करना पसंद करते हैं। क्योकि यह यात्रा वास्तव में बहुत ही खतरनाक हैं। उसके कारन दिल के कमजोर व्यक्तिओ को वह रूटो पर यात्रा करने से बचने की सलाह देते है।

Dangerous Railway Track In India

  • रामेश्वरम रूट चेन्नई
  • डेविल्स नोज़ इक्वाडोर
  • केपटाउन दक्षिण अफ्रीका
  • सल्टा पोलवेरिलो ट्रेक अर्जेंटीना
  • एसो मियामी रूट जापान
  • जॉर्जटाउन लूप रेलरोड कोलोराडो
  • डेथ रेलवे, थाईलैंड
  • व्हाइट पास और युकोन रूट अलास्का
  • पिलाटस रेलवे
  • कुरंडा रेलवे ऑस्ट्रेलिया

इसके बारेमे भी जानिए – भगवान शनि शिंगणापुर मंदिर में दर्शन और यात्रा की जानकारी

Dangerous Railway Track Images
Dangerous Railway Track Images

Chennai-Rameswaram Route India (चेन्नई-रामेश्वरम रूट)

चेन्नई रामेश्वरम रूट भारत देश का सबसे खरतानक ट्रेन रूट कहा जाता है। उस रूट का उद्घाटन 1914 में हुआ था। चेन्नई रामेश्वरम रूट समुद्र के ऊपर चलने वाले 2065 मीटर के विस्तार को पार करता है। चेन्नई-रामेश्वरम ट्रेन रूट पंबन पुल पर बना है। दुनिया का सबसे खतरनाक रेलवे पुल है। वहाँ पानी का स्तर बढ़ने पर ट्रेन पानी को चीरते हुए गुजरती रहती है।

उसके आसपास का दृश्य बेहद ही नयनरम्य और खूबसूरत है। चारों तरफ पानी ही पानी उस रूट को ज्यादा रोमांचित और डरावना बनाता है। चेन्नई-रामेश्वरम रूट को कौन-सी चीज सबसे खतरनाक बनाती है? तो बतादे की 1964 में पंबन पुल ट्रेन दुर्घटना चेन्नई-रामेश्वरम का सबसे खतरनाक है। उस चक्रवात ने पंबन के पूर्वी में स्थित धनुषकोडी शहर को नस्ट कर दिया था।

Devils Nose Train Ecuador (डेविल्स नोज़ इक्वाडोर)

समुद्र तल से 9000 फीट की ऊंचाई पर स्थित डेविल्स नोज़ रूट रेलवे ट्रैक का निर्माण 33 साल पहले पूर्ण हुआ था। इक्वाडोर के कुछ अदभुत और लुभावने दृश्यों के साथ सबसे प्रभावशाली और खतरनाक भी है। पहाड़ से उत्पन्न समस्या को दूर करने के लिए, सरकार ने एक ज़िगज़ैग रेलवे मार्ग का निर्माण किया जो 12 किमी से कम दूरी में 500 मीटर से अधिक ऊंचाई पर चढ़ता है।

डेविल्स नोज़ रूट रेलवे ट्रैक का निर्माण में 3,000 जमैका और 1,000 प्यूर्टो रिकान यहाँ आए थे । उसमे से 2,000 की मृत्यु हो गई थी। एंडीज की चट्टानी ढलानों के नीचे एक बालों को बढ़ाने वाली यात्रा  डेविल्स नोज पूरे मार्ग का एक प्रभावशाली खंड है। डेविल्स नोज़ ट्रैक सबसे लोकप्रिय रेलवे मार्गो में से एक है। यहाँ हर साल रोमांचक ट्रेन की सफर करने यात्री आते है।

Dangerous Railway Track Photos
Dangerous Railway Track Photos

इसके बारेमे भी जानिए – सवाई माधोगढ किले का इतिहास और जानकारी

Cape Town Railway Track South Africa (केपटाउन दक्षिण अफ्रीका)

दक्षिण अफ्रीका का केप टाउन रेलवे मार्ग लूट और तोड़फोड़ के लिए रोके जाने के लिए प्रसिद्ध है। कई समय केप टाउन रेलवे ट्रैक से कथित तौर पर लूट और नुकसान की घटनाओ की खबरे आती हैं। हर रोज उस खतरनाक घटनाओं की वजह से कुछ ट्रेनें रद्द भी होती रहती हैं।  दक्षिण अफ्रीका का केप टाउन मार्ग की खतरनाक मार्गो की बजह नही मगर रूट पर होने वाली असामान्य गतिविधियों से प्रसिद्ध हुआ है। यह मार्ग में ट्रेनों में चोरी और हमला होना एक आम बात है। केपटाउन सार्वजनिक परिवहन से यात्री रूट से यात्रा करने में सुरक्षित महसूस नही करते हैं। जानकारी के मुताबिक रूट पर दैनिक  कम से कम दस में से एक ट्रेन रद्द होती है। 

Dangerous Railway Track In India

दुनिया के सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक की फोटो गैलरी
दुनिया के सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक की फोटो गैलरी

Salta-Polvorilla Argentina (सल्टा पोलवेरिलो ट्रेक अर्जेंटीना)

अर्जेंटीना शहर में सल्टा को चिली पोलवेरिलो से जोड़ने वाला 217 किमी लंबा ट्रेन मार्ग है। अर्जेंटीना में स्थित साल्टा-पोलवोरिल्ला दुनिया के सबसे खतरनाक रेलवे मार्गों में शामिल है। उस ट्रेन ए लास नब्स के नाम से जानते है। अर्जेंटीना शहर की खतरनाक और रोमांच से भरपूर ट्रेक को 1948 में 27 साल के निर्माण कार्य के बाद शुरू किया था। 

आज उसका उपयोग पर्यटन उद्देश्यों के लिए किया जाता है। 217 किमी लंबा रेलवे ट्रैक खतरनाक ही नहीं एडवेंचरस से भरपूर है। उस रेल मार्ग में 29 पुल और 21 सुरंग बने हैं। यह रेलवे ट्रेक में ट्रेन हमेशा समुद्र तल से 4,200 ऊंचाई पर चलती है। यह रेलवे का निर्माण 19 21 में शुरू हुआ था। और अर्जेंटीना के उत्तर को चिली के साथ एंडीज में जोड़ने के लिए बनाया गया था।

भारत के सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक इमेज
भारत के सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक इमेज

इसके बारेमे भी जानिए – खेजड़ला फोर्ट का इतिहास और उसकी महत्वपूर्ण जानकारी

Japan Aso Minami Route (एसो मियामी रूट जापान)

जापान में एसो मिनामी रूट दुनिया के सबसे खतरनाक रेलमार्गों में शामिल है। एसो मियामी रूट जापान में सबसे चुनौतीपूर्ण रेल पटरियों में से एक है। क्योंकि माउंट एसो देश का सबसे बड़ा सक्रिय ज्वालामुखी कुमामोटो के क्षेत्र से होकर गुजरता है।  ट्रेक ताकामोरी को मिनामियासो में टेटेनो स्टेशन से जोड़ता है। आपको बता दे जो 2016 में कुमामोटो भूकंप के दौरान ट्रेक का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। और तब से यह मार्ग का उपयोग बहुत कम हो गया है। यह रूट में ट्रेनें करीब 300 फुट की ऊंचाई पर झुकती हैं। जापान का एसो मिनामी रूटरूट पर पर्यटक ज्वालामुखियों के लावा से जले हुए जंगल को देख सकते है। 

Georgetown Loop Railroad Colorado USA (जॉर्जटाउन लूप रेलरोड कोलोराडो)

आपको बतादे की जॉर्जटाउन लूप रेलरोड रेलवे ट्रेक विस्व के सबसे साहसी और खतरनाक रेल्वे पटरियों में शामिल है। उसका निर्माण रॉकी पर्वत से 19 वीं शताब्दी में किया गया था। जॉर्जटाउन लूप रेलरोड रेलवे ट्रेक का खतरनाक विस्तार पहाड़ियों पर बना एक सस्पेशन ब्रिज माना जाता है। वह जमीन से 100 फिट की ऊंचाई पर है। यह रेलवे मार्ग पर भयानक अनुभव उस समय होता है जब आगे से जाने वाली भारी हवाएँ ट्रेन को रोकने का प्रयास करती ट्रेन के संतुलन को बिगाड़ती हैं।

Dangerous Railway Track
Dangerous Railway Track

इसके बारेमे भी जानिए – अजिंक्यतारा किल्ले का इतिहास और जानकारी

Dangerous Railway Track In India

Death Railway Thailand (डेथ रेलवे, थाईलैंड)

एक दर्दनाक ऐतिहासिक घटना जो कुख्याति, त्रासदी और फिल्म में अमर है। उसको बर्मा रेलवे, सियाम-बर्मा रेलवे, थाई-बर्मा रेलवे भी कह सकते हैं। थाईलैंड को आधुनिक म्यांमार से जोड़ने वाली “डेथ रेलवे” का निर्माण एक कठिन, भीषण परियोजना थी। जिसने हजारों लोगों की जान ले ली केवल रेलवे के कुछ हिस्सों को हटाने के लिए और युद्ध की समाप्ति के बाद बेचा गया था। यह रेलवे ट्रैक 415 किमी लंबा है। यह ट्रैक जंगलों और पहाड़ों से होकर गुजरता है।

1947 में ट्रैक को बंद कर दिया गया था। लेकिन 1957 में ट्रैक को फिर से यात्रियों के लिए चालू कर दिया गया था। द डेथ रेलवे को कौन-सी चीज खतरनाक बनाती है? तो बतादे की डेथ रेलवे का उपयोग दूसरे विश्व युद्ध के बर्मा अभियान में सैनिकों और हथियारों की आपूर्ति के लिए किया गया था। ट्रेन रूट के निर्माण के समय कई युद्धबंदियों ने जान गंवाई थी। उसके कारण से ही यह ट्रेन रूट का नाम द डेथ रेलवे रखा है।

White Pass And Yukon Route Alaska (व्हाइट पास और युकोन रूट अलास्का)

व्हाइट पास और युकोन रूट एक कनाडाई और यूएस क्लास III 3 फीट (914 मिमी) नैरो-गेज रेलमार्ग है। वह युकोन की राजधानी व्हाइटहॉर्स के साथ स्केगवे, अलास्का के बंदरगाह को जोड़ता है। 1898 में क्लोंडाइक गोल्ड रश के दौरान सोने के मैदानों तक पहुंचने के साधन के रूप में रेलमार्ग का निर्माण शुरू हुआ। 1900 में युकोन के इंटीरियर के लिए प्राथमिक मार्ग बन गया था। जुलाई 2018 में, कार्निवल कॉर्पोरेशन और पीएलसी द्वारा रेलवे को खरीदा गया था। वर्तमान में पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र है और लोग इस मार्ग की ट्रेन की सवारी करना पसंद करते हैं।

दुनिया के 10 सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक
दुनिया के 10 सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक

इसके बारेमे भी जानिए – सालारजंग म्यूजियम हैदराबाद का इतिहास और जानकारी

Dangerous Railway Track In India

Pilatus Railway Switzerland (पिलाटस रेलवे)

पिलाटस रेलवे (जर्मन: पिलाटसबहन, पीबी) स्विट्जरलैंड में एक पर्वतीय रेलवे है। यह दुनिया में सबसे तेज रैक रेलवे है। उसमें अधिकतम 48% ढाल और 35% की औसत ढाल है। यह रेखा अल्पनाचस्टड से, झील अल्पनाच पर, 2,073 मीटर (6,801 फीट) की ऊंचाई पर पिलाटस के एस्सेल शिखर के निकट एक टर्मिनस तक चलती है। पिलाटस रेलवे मार्ग में 30 मिनट की सवारी एक अल्पाइन चोटी की ओर जाती है। जो अद्भुत विस्तारों के लिए प्रसिद्ध है। वह रेलवे ट्रेक की लम्बाई 4.5 किलोमीटर है।  

Kuranda Scenic Railway Australia (कुरंडा रेलवे ऑस्ट्रेलिया)

यह ट्रैक दुनिया के सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैको में शामिल है। कुरंडा रेलवे ऑस्ट्रेलिया क्वीन्सलैंड में केर्न्स से कुरांडा को जोड़ने वाला एक सुरम्य और भयानक ट्रेन मार्ग है। ट्रैक के पास एक झरना है वह ट्रेन में सफर कर रहे पर्यटकों को भिगो देता है। उस रेलवे ट्रैक का निर्माण 19वीं शताब्दी में हुआ था। कुरंडा रेलवे ऑस्ट्रेलिया क्वीन्सलैंड करीब 37 किमी लंबा है। कुरांडा की यात्रा में 2 घंटे का समय लगता हैं। वह ट्रेन मार्ग में रेलवे 15 सुरंगो और 37 पुलों बिच से खड़ी चट्टानों से गुजरती है। उसके कारन ट्रेन की गति धीमी होती हैं। यह ट्रैक खतरों के साथ रोमांच और मनमोहक प्राकृतिक सुन्दरता से भरा हुआ है।

दुनिया के खतरनाक रेलवे ट्रैक की फोटो
दुनिया के खतरनाक रेलवे ट्रैक की फोटो

इसके बारेमे भी जानिए – अलाई दरवाजे का इतिहास, वास्तुकला और जानकारी

Dangerous Railway Track In India Map 

Most Dangerous Railway Tracks In The World Video

Interesting Facts About Dangerous Railway Track In India

  • खतरनाक रेल मार्गों के बहुत कम लोग होंगे जो ट्रेन से यात्रा करना पसंद करते हैं।
  • दर्शनीय दृश्य, नदियाँ, पहाड़ और जंगल देखना ट्रेन यात्रा के दौरान संभव है।
  • ट्रेन की सवारी एक अद्वितीय यात्रा का अनुभव प्रदान करती है।
  • ज्यादातर लोग ट्रेनों से लम्बी यात्रा करना पसंद करते हैं।
  • दुनिया में कुछ रेलवे ट्रैक हमारी रेल यात्रा को मंत्रमुग्ध कर सकते हैं।
  • दुनिया का सबसे बड़ा रेलवे ट्रैक एसो मिनामी रेलवे ट्रैक जापान के मिनामिआसो शहर में स्थित है। 
  • भारत का सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक चेन्नई और रामेश्वरम को जोड़ने वाला चेन्नई से रामेश्वरम रूट है। 

FAQ

Q .भारत की सबसे खतरनाक ट्रेन कौन सी है?

चेन्नई से रामेश्वरम रूट भारत की सबसे खतरनाक ट्रेन मार्ग है।

Q .सबसे खतरनाक रेल कौन सी है?

ट्रेन अ लास न्यूब्स, अर्जेंटीना

Q .भारत का सबसे बड़ा रेलवे ट्रैक कौन सा है?

गोरखपुर जंक्शन, उत्तर प्रदेश ये भारत तथा दुनिया का सबसे लंबा रेलवे स्टेशन है।

Q .इंडिया में सबसे खतरनाक पुल कौन सा है?

कैपिलानो सस्पेंशन ब्रिज 460 फुट लंबा और उंचाई 230 फुट है।

Q .दुनिया का सबसे खतरनाक पुल कौन सा है?

कैरिक ए रेडे रोप ब्रिज का नाम दुनिया के सबसे खतरनाक ब्रिज में शुमार होता है।

Q .दुनिया का सबसे बड़ा ब्रिज कौन है?

दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे पुल जम्मू-कश्मीर में चिनाब नदी पर बना है।

Q .विश्व का सबसे ऊंचा पुल कौन सा है?

चिनाब रेलवे पुल की ऊंचाई नदी तल से 359 मीटर है।

Q .एशिया का सबसे लंबा पुल कौन सा है?

धौला-सादिया पुल एशिया का सबसे लंबा पुल है।

Q .देश का सबसे ऊंचा पुल कौन सा है?

चेनाब रेलवे ब्रिज

Conclusion

आपको मेरा लेख Dangerous Railway Track In India In Hindi बहुत अच्छी तरह से समज आया होगा। 

लेख के जरिये Live shani shingnapur darshan, Shani Shingnapur temple timings

और Shirdi temple to shani shingnapur distance से सबंधीत सम्पूर्ण जानकारी दी है।

अगर आपको किसी जगह के बारे में जानना है। तो हमें कमेंट करके जरूर बता सकते है।

हमारे आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शयेर जरूर करे। जय हिन्द।  

Note

आपके पास Live darshan shingnapur shani dham की जानकारी हैं। या दी गयी जानकारी मैं कुछ गलत लगे तो तुरंत हमें कमेंट और ईमेल मैं लिख हमे बताए हम अपडेट करते रहेंगे धन्यवाद। 

! साइट पर आने के लिए आपका धन्यवाद !

अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों को जरूर शेयर करें !

Google Search

Khatarnak Train

Duniya ke sabse khatarnak railway track

Top 10 dangerous railway track in india

10 most dangerous railway tracks in the world

Dangerous railway track in world

Dangerous railway track in hindi

Most dangerous railway bridge in india

Amazing railway track in world

Most dangerous railway bridge in the world

Top 10 most dangerous railway bridges in the world

सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक वीडियो

भारत के सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक

दुनिया का सबसे बड़ा रेलवे ट्रैक

दुनिया का सबसे खतरनाक

भूतिया रेलवे ट्रैक

इसके बारेमे भी जानिए – कुल्लू मनाली के बारे में पूरी जानकारी

15 thoughts on “Dangerous Railway Track In India | दुनिया के 10 सबसे खतरनाक रेलवे ट्रैक”

  1. Die Zeichen verdichten sich, wonach der FC Bayern durchaus bereit ist Robert Lewandowski im Sommer zu verkaufen. Voraussetzung dafür ist jedoch, dass der FC Barcelona die Ablöseforderungen der Münchner erfüllt. Aktuellen Medienberichten zufolge sind die Münchner diesbezüglich nicht bereit Kompromisse einzugehen. Möchte man sich am Pokerspiel im Casino beteiligen, kommt es ganz darauf an, wie vielen Spielern der Pokertisch Platz bietet. Die Spielerzahl kann sich also von Casino zu Casino und online deutlich unterscheiden. free slots no wagerDie Warnung an Twitch-Streamer Clix könnte daher nur der Anfang sein.Dabei handelt es sich um organisierte Fortnite-Kämpfe, bei denen die Spieler auf ihren eigenen Sieg Geld setzen.Fortnite-Hersteller Epic Games könnte Sportwetten-ähnliche Wagers verbieten.Dabei handelt es sich um organisierte Fortnite-Kämpfe, bei denen die Spieler auf ihren eigenen Sieg Geld setzen.Dabei handelt es sich um organisierte Fortnite-Kämpfe, bei denen die Spieler auf ihren eigenen Sieg Geld setzen.Die Wagers brächten das Risiko, dass Kinder und Jugendliche mit den Kreditkartendaten ihrer Eltern große Beträge setzen und verlieren könnten.casino online lastschrift https://aamilmission.com/community/profile/rolland1750532/ Warnung: 4KingSlots Casino enthält bestimmte Abschnitte der Bonusbedingungen, die wir als unfair gegenüber den Spielern des Casinos betrachten. Dies könnte zu Problemen führen, wenn Sie sich entscheiden, die Boni oder Promotionen des Casinos zu nutzen. Aus diesem Grund empfehlen wir Ihnen, ein Casino mit fairen Spielregeln zu suchen, das zumindest die Allgemeinen Geschäftsbedingungen einhält, wenn Sie sich dazu entscheiden sollten, an den bestimmten Boni und Promotionen des Casinos teilzunehmen. Es sind zurzeit 0 Beschwerden über dieses Casino in unserer Datenbank geführt, sowie 16 Beschwerden über andere damit zusammenhängende Casinos. Aufgrund dieser Beschwerden haben wir diesem Casino insgesamt 2.056 schwarze Punkte gegeben, von denen 2.056 aus verwandten Casinos stammen. Weitere Informationen zu allen Beschwerden und schwarzen Punkten finden Sie unter “Erklärung der Bewertung” in diesen Rezensionen.

  2. Spike Lee hakkında son haberler: Barry Alexander Brown ve Spike Lee, Cannes’da Yaşam
    Boyu Başarı Ödülü Alacak Spike Lee, Bir Sene Gecikmeyle Cannes’ın Jüri Başkanı Olacak Spike Lee, Viagra Hakkında Bir Müzikal Yapacak.
    Spike Lee’nin bir sonraki projesi için ilk duyumlar.
    HABERLER Gündemdeki Filmler. Perşembe.

  3. Conflict of Interest The authors reported no conflict of interest related to this article clomid In adult animals, recombination activity was also widespread in capillary beds of skeletal muscle, heart, skin, and gut but not in the central nervous system where only a subpopulation of endothelial cells was labeled

  4. Central hypothyroidism accounts for these test results, which, however, also can be observed in severe nonthyroidal illness and after recently instituted treatment for thyrotoxicosis 131I, surgery, antithyroid drugs or recent discontinuation of excessive thyroid hormone medication taking lasix and still swelling Ongoing inclusive trials will shed light on the impact of treatment on body image and appearance satisfaction in these unique patient populations

  5. T&C Apply If you’re happy with what you’ve seen so far from the Casilando no deposit bonus, then visit the site before it’s too late. The offer has been around for quite a while, but we can’t guarantee that Casilando will have it available much longer. Promotions like this one are difficult to come by, and those 10 bonus spins are just sitting there waiting for you to take them! Read our full Casilando Casino review here.  Another popular promotion of sorts is Casilando’s Loyalty Point Programme. These Terms and Conditions were last updated on 24 11 2021 01:00 CET. No matter how lucky you get, you will not be able to win more than ВЈ100. Everything that you win that is over that amount will be made void by the casino. Nobody likes when winnings are capped, but casinos have sophisticated marketing and business models, and capping bonus spins winnings is one way to ensure that they aren’t giving away too much money. https://sethbsvl420975.tusblogos.com/14069149/legit-baccarat-gcash Now, there seems to be nothing awkward about the fact that the French-style Roulette must have had something special to that way it is played. French Roulette differs in the arrangement of numbers, which, thus, alters the probability of winning by making it higher for the players and not the casino. Well, we all know how generous the French people are, so there is nothing out of the ordinary that the French-style Roulette is the one be played when you want to experience the gambling luck to the full extent. Roulette online in the Philippines can also be played the French way. Once done visit the cashier & make your 1st deposit to enjoy 100% up to ВЈ € $200 FreePlay on a selection of their top real money casino games including live casino and jackpot slots! Use code WELCOME777 to grab this bonus.

  6. 2. 24小时开奖不间断,每日开局数高达1440期 结合足球、扑克牌特性,是一种全新的玩法的快开型彩票游戏, 2. 24小时开奖不间断,每日开局数高达1440期 【ઇʚD-Y™ɞଓ】༒꧂《万人射龙门》万人射龙门是一家专业化的线上娱乐平台,在平台上主要提供的都是在博彩方面非常受欢迎的游戏,无论你是喜欢投注类的游戏还是喜欢棋牌 … 拥执有合法的运营牌照,一直是最值得信赖的博彩娱乐集团,联手AG、PG、MG、GNS、ISB、HB等30家知名博彩游戏提供商共同打造线上娱乐平台。 五大视讯平台【BB视讯 eBet视讯 XBB视讯 完美视讯 BBB区块链】 开局后,随机选择一位玩家为庄,每位玩家每回合开始投入1倍底池(根据房间来定),并且由系统切牌抽出一张决定发牌起始位置的牌,决定发牌起始位置。 https://uprahp.com/community/profile/arrmilan4024267/ 问:第五大发明?麻将牌是谁发明的?在 配牌后要排出王牌并开出宝牌指示牌。从拉开山的位置倒过来的七幢牌(14张)称为王牌,这些牌在通常的情况下是不会动到的,除非有人杠牌。有的时候会把这七幢特别拉出来以明显界定(不过这并非必要)。牌桌上剩下的牌除了王牌以外的通称为山牌。还要翻开王牌的倒数第三幢之上层牌(本文中以靠近山牌一端作为王牌的第一幢,不要将方向弄反),该牌称为宝牌指示牌。王牌的最后两幢(离山牌最远的两幢)称为岭上牌。 麻将牌游戏是大家喜闻乐见的休闲娱乐的项目,别看这一张张小小的麻将,这可是咱们老百姓心中的国粹,千百年来流传至今仍然生生不息。麻将牌游戏多种多样,各位有各地的麻将牌游戏,各地有各地的牌型和玩法,各地还有各地的独特的规则和特点,下面小编就为您总结一下常见的几种麻将牌游戏。

Leave a Comment

Your email address will not be published.